Tumse milkar


तुमसे मिलकर ही तो मैंने जाना है , 
चाहतों का सिलसिला शायद बहुत पुराना है 

खुली आँखों से तेरा ख्वाब देखना , 
ये कैसा अफसाना है ?

उम्मीद नहीं तेरे साथ निभाने की , 
पर तमन्ना-ए-दिल तेरा साथ पाना है 

कोई दूसरा अर्थ नहीं इस बात का , 
इसका मतलब तेरा दूर जाकर भी मेरे पास आना है 

न चाहू तुझे कैद करना अपनी चाहत में , 
तू जिधर भी देखे बस तेरा ही जमाना है .

मेरा अंदाज़े इश्क़ न समझा कोई ,
हर किसी को बदले में कुछ तो ले ही जाना है .

कुछ बातें ले गए , कुछ वादे ले गए 
मुझे तो तेरी यादों से बना महल सजाना है 

जीतने का हौसला रखते हैं हम भी ,
पर तेरी ख़ुशी के आगे सब हार जाना है.

शब्द कम  नहीं पड़ते लिखते - लिखते ,
ऐ समझने वाले अब और क्या समझाना है .......!



मेरी रचना मेरी कल्पना 

5 comments:

Danny said...

Beautiful..

Maira said...

Thank you so much...

Pramod Bhakuni said...

अत्युत्तम

Maira said...

शुक्रिया ज़ी

Unknown said...

Behatreeen lovely ❤️❤️❤️❤️

सादगी

सादगी सादगी तो हमारी जरा देखिये, एतबार आपके वादे पे कर लिया | इक हिचकी में कह डाली सब दास्तान, हमने किस्से को यूँ मुख़्तसर कर लिया || सादगी त...